ब्रेकिंग न्यूज़
BIG NEWS : चीन को बड़ा झटका; DHL के बाद FedEX ने बंद की चीन से भारत आने वाली शिपमेंट सर्विस         BIG NEWS : ड्रैगन के खिलाफ एक्शन में भारत, कार्रवाई से चीन में भारी नुकसान की आहट         BIG NEWS : भारत की कृतिका पांडे को मिला राष्ट्रमंडल-20 लघुकथा सम्मान         वैसे ये स्लोगन लगा विज्ञापन है किनके लिए भैये..          BIG NEWS : चीन की चाल , LAC पर तैनात किये 20 हजार से ज्यादा सैनिक         BIG NEWS : सोपोर में आतंकियों की गोली का शिकार बना एक और मासूम         BIG NEWS : सोपोर में CRPF पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद, तीन घायल         BIG NEWS : इमरान ने फिर रागा कश्मीर का अलाप, डोमिसाइल पॉलिसी को लेकर UNSC से लगाई गुहार         BIG NEWS : यूरोपीय संघ, यूएन और वियतनाम के बाद अब ब्रिटेन ने भी लगाया पाकिस्तान एयरलाइंस पर बैन         BIG NEWS : 'ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब' को बैन करने वाला चीन टिक-टॉक बैन पर तिलमिलाया         देश की सीमाओं में ताका झांकी....!         दीपिका कुमारी और अतनु दास ने एक दूसरे को पहनाई वरमाला, अब होंगे सात फेरे         चलो रे डोली उठाओ कहार...पीया मिलन की रुत आई....         अध्यक्ष बदलने की सियासत         BIG NEWS : पांडे गिरोह ने रामगढ़ एसपी को दिखाया ठेंगा, मोबाइल क्रेशर कंपनी से मांगी रंगदारी         BIG NEWS : जानिए किस देश के प्रधानमंत्री का PM मोदी ने किया जिक्र, जिनपर लगा था 13000 रुपये का जुर्माना         80 करोड़ गरीबों को अब नवंबर तक मिलेगा मुफ्त अनाज : PM         BIG NEWS : अनंतनाग एनकाउंटर में 2 और आतंकी ढेर         ...प्रियंका, एक दिन बिना बाउंसर रह लें तो पता चले बालाओं की असुरक्षा...         चाइनीज एप सूची देख याद आया...          BYE-BYE CHINA : Tik Tok समेत 59 चाइनीज ऐप पर लगाया बैन         BREAKING NEWS : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल शाम 4 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे         BIG NEWS : UPA सरकार का फरमान, पुलिस अधिकारियों का अपमान और आतंकियों का सम्मान         BIG NEWS : सैयद अली शाह गिलानी पर ग्रहण, हुर्रियत कांफ्रेंस से इस्तीफे की घोषणा         BIG NEWS : फ्रांस से जुलाई अंत तक 6 राफेल लड़ाकू विमान पहुंचेंगे भारत, IAF की बढ़ेगी और ताकत         BIG NEWS : कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, 9 लोगों की मौत          BIG NEWS : अनंतनाग एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी मार गिराए, सर्च ऑपरेशन जारी         BIG NEWS : टेरर रिक्रूटमेंट समेत आतंकी गतिविधियों में हिजबुल आतंकी की माँ भी शामिल, गिरफ्तार         BIG NEWS : भारत चीन टेंशन के बीच जम्मू कश्मीर में तेल कंपनियों दो महीने की एलपीजी आपूर्ति करने के आदेश         BIG NEWS : अमित शाह का राहुल गांधी को चुनौती, कहा... “चर्चा करनी है तो आइए संसद में हो जाएं 1962 से आज तक दो-दो हाथ”         लद्दाख में भारत की भूमि पर आंख उठाकर देखने वालों को मिला है करारा जवाब : PM MODI         आर्चरी क्‍वीन दीपिका कुमारी और अतनु दास की शादी की रस्में शुरू         BIG NEWS : अब भारत ने LAC पर तैनात किया मिसाइल डिफेंस सिस्‍टम         नेपाली नेता गुड़ खाएंगे और गुलगुले से परहेज करेंगे          BIG NEWS : अपराधियों ने एएसआई को गोली मारी, जांच करने गई पुलिस पर अपराधियों ने किया हमला        

डिवाइडर से टकराकर खुदीया नदी में गिरी लग्जरी कार,पांच की मौत

Bhola Tiwari May 26, 2020, 3:22 PM IST राज्य
img

●  कार की लॉकर नही खुलने एवं दम घुटने से हुई सबों की मौत, जीटी रोड पर घटी घटना

● गोविंदपुर थाने की पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से शवों को पहुंचाया PMCH


जितेंद्र

धनबाद : मंगलवार की सुबह धनबाद कोयलांचल के लिए काली सुबह साबित हुई और नई दिल्ली-कोलकाता एनएच-19 (जीटी रोड) पर  सड़क दुर्घटना में सलग्जरी कार पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई। दरअसल गया से कोलकाता लौटने के दौरान मंगलवार सुबह तीन बजे कार के धनबाद में दुर्घटनाग्रस्त होने से एक ही परिवार के चार लोग सहित पांच की दर्दनाक मौत हो गई। पूरा परिवार 24 मार्च से गया में लॉकडाउन के कारण फंसा था। 24 मार्च को इन्हें राजधानी एक्सप्रेस से कोलकाता जाना था। लेकिन, लॉकडाउन होने के कारण इन्हें गया में रुकना पड़ा। इस बीच कोलकाता लौटने के दौरान यह हादसा हुआ। घटना मंगलवार की अहले सुबह धनबाद जिले के गोविंदपुर स्थित बरवा पूर्वी जीटी रोड पुल पर हुई। 

कार के गड्ढे में गिरने के कारण कार में सवार सभी पांचों लोगों की मौत हो गई। 

सोमवार की रात सवा दस बजे कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित जामा मस्जिद के पास रहने वाले हाजी शमीम के बेटी-दामाद का परिवार कोलकाता के लिए निकला था। मरने वालों में हाजी शमीम की बेटी अनाबिया, दामाद दानिज नवाज, नीतीनी अमबरीन और बेटा अखलाख अहमद के अलावा ड्राइवर सचयेन्द्र सान्याल शामिल हैं। कोलकाता में रहने वाले दानिश नवाज के पिता ने कोलकोता से गाड़ी भेजी थी परिवार बेटा-बहू और पोती को लाने के लिए। कोलकाता में ही बिजनेस करने वाले अखलाख अहमद भी उनके साथ हो लिए और रास्ते में यह हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद से गया में पूरे परिवार पर सदमे में है। सोमवार की रात ईद मनाकर निकले लोगों की सुबह मौत हो जाएगी ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं था। 

स्थानीय लोगों के मुताबिक दानिश नवाज का पुश्तैनी घर गया के मोहनपुर में डंगरा के पास रंघवा गांव में है। बिनजेस के कारण सभी कोलकाता में बस गए हैं। सभी का अंतिम संस्कार मोहनपुर में होने की बात कही जा रही है। 

Similar Post You May Like

Recent Post

Popular Links