ब्रेकिंग न्यूज़
नेतागिरी चमकाने के लिए बेशर्म होना जरूरी....         BIG NEWS : सिंह मैंशन व रघुकुल समर्थकों में भिड़ंत, लाठी-डंडे व तलवार से हमला, दो की हालत गंभीर          ग्रामीणों और बच्चों को ढाल बनाकर नक्सलियों ने पुलिस पर किया हमला, 2 जवान शहीद         BIG NEWS : जासूसी करते हुए पकड़े गए पाक हाई कमीशन के दो अधिकारी, दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया         POK के सभी टेरर कैंपों में भरे पड़े हैं आतंकवादी : लेफ्टिनेंट जनरल बीएस राजू         BIG NEWS : बख्तरबंद वाहन में घुसे चीनी सैनिकों को भारतीय सेना ने घेर कर मारा         BIG NEWS : अब 30 जून तक बंद रहेंगे झारखंड के स्कूल ं         BIG BRAKING : पुलिस को घेरकर नक्‍सलियों ने बरसाई गोली, डीएसपी का बॉडीगार्ड शहीद         सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अनंतनाग में मुठभेड़, 2 से 3 आतंकी घिरे         सोपोर में लश्कर-ए-तैयबा के 3 OGWs गिरफ्तार, हथियार बरामद         ..कृषि के साथ न्याय हुआ होता तो मजदूरों की यह स्थिति नहीं होती         कालापानी' क्या है, जिसे लेकर भारत से नाराज़ हो गया है नेपाल !         BIG NEWS : आंख में आंख डाल कर बात करने वाली रक्षा प्रणाली तैनात         CORONA BURST : झारखंड में 1 दिन में 72 पॉजिटिव, हालात चिंताजनक         जब पाक ने भारत संग रक्षा गुट बनाना चाहा...         UNLOCK : तीन चरणों में खुलेगा लॉकडाउन, 8 जून से खुलेंगे मंदिर, रेस्टोरेंट, मॉल         BIG NEWS : दामोदर नदी पर पुल बना रही कंपनी के दो कर्मचारियों को लेवी के लिए टीपीसी ने किया अगवा         कुलगाम एनकाउंटर में हिज़्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी         BIG NEWS : अमेरिकी ने WHO से तोड़ा रिश्ता; चीन पर लगाई पाबंदियां         TIT FOR TAT : आंखों में आंख डालकर खड़ी है भारतीय सेना         BINDASH EXCLUSIVE : गिलगित-बाल्टिस्तान में बौद्ध स्थलों को मिटाकर इस्लामिक रूप दे रहा है पाकिस्तान         अब पाकिस्तान में भी सही इतिहास पढ़ने की ललक जाग रही है....         BIG NEWS : लेह से 60 मजदूर रांची पहुंचे, एयरपोर्ट पर अभिभावक की भूमिका में नजर आए सीएम हेमंत सोरेन         BIG NEWS : CM हेमंत सोरेन का संकेत, सूबे में बढ़ सकता है लॉकडाउन !         कश्मीर जा रहा एलपीजी सिलेंडर से भरा ट्रक बना आग का गोला, चिंगारी के साथ बम की तरह निकलने लगी आवाजें         BIG NEWS : मशहूर ज्योतिषी बेजन दारूवाला का निधन, कोरोना संक्रमण के बाद अस्पताल में थे भर्ती         नहीं रहे अजीत जोगी          BIG NRWS  : IED से भरी कार के मालिक की हुई शिनाख्त         SARMNAK : कोविड वार्ड में ड्यूटी पर तैनात जूनियर डॉक्टर से रेप की कोशिश         BIG NEWS : चीन बोला, मध्यस्थता की कोई जरूरत नहीं, भारत और चीन भाई भाई         BIG NEWS : लद्दाख पर इंडियन आर्मी की पैनी नजर, पेट्रोलिंग जारी         BIG NEWS : डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा, चीन से सीमा विवाद पर मोदी अच्छे मूड में नहीं         BIG STORY : धरती की बढ़ती उदासी में चमक गये अरबपति         समाजवादी का कम्युनिस्ट होना जरूरी नहीं...         चीन और हम !         BIG NEWS : CRPF जवानों को निशाना बनाने के लिए जैश ने रची थी बारूदी साजिश !         BIG NEWS : अमेरिका का मुस्लिम कार्ड : चीन के खिलाफ बिल पास, अब पाक भी नहीं बचेगा        

गंदी बात..गंदी बात, गंदी गंदी गंदी गंदी गंदी बात....

Bhola Tiwari May 21, 2020, 11:48 AM IST टॉप न्यूज़
img


अलका मिश्रा

बेरमो :  जी हाँ..चर्चे में है सीडी में कैद गंदी बातें...।डीएवी स्कूल स्वांग की महिला कर्मचारी ने सीसीएल कथारा प्रक्षेत्र के सीनियर मैनेजर पसर्नल सह एटीओ ओमप्रकाश सिंह उर्फ ओपी सिंह पर दुष्कर्म और यौन शोषण का मामला ऑनलाइन दर्ज कराया है। इसी मामले में बोकारो थर्मल पुलिस ने धारा 41 ए के तहत नोटिस भेजकर वयान दर्ज कराने तथा घटना से संबंधित अन्य साक्ष्य उपलब्ध कराने को कहा था और पीड़िता ने लॉकडाउन और कोरोना के रेडजोन में रहने के बावजूद नोटिस मिलते ही बतौर साक्ष्य अपने व ओपी सिंह के साथ हुए वार्तालाप की सीडी तत्काल बोकारो एस पी को स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेज दिया। इस मामले के उभरने के साथ ही ओपी सिंह के अनुयायी भी उनके बचाव के लिए एड़ी चोटी एक किए हुए हैं और करें भी क्यों न उनका नमक जो खाया है। उसी नमक के कर्ज की अदायगी में कुछ ट्रेड यूनियन की दुकान चलाने वाले नेता और कुछ उनके अधीनस्थ कर्मचारी लगे हुए हैं।


 भले ही ओपी सिंह अपने दोनों मोबाईल फोन का स्विच ऑफ कर अज्ञातवास में चले गए हों लेकिन उनके सेक्स स्कैंडल की चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही।अब लोगो का ध्यान उस सीडी पर है जिसमें की गंदी-गंदी बातें भरी हुई हैं ।सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार धार्मिक प्रवृत्ति के ओपी सिंह अपने पैतृक गृह यज्ञ करवाने गए हुए हैं। उनकी कर्मभूमि बेरमो स्थित सीसीएल के गेस्ट हाउस में तो उनका यज्ञ भलीभाँति संपन्न हो गया। अब उस यज्ञ के प्रसाद कहाँ-कहाँ बँटें हैं, वो धीरे-धीरे स्पष्ट हो रहा है। वैसे कोरोना मईया के प्रताप से फल प्राप्ति में कुछ विलंब हो रहा लेकिन देवी के कहर से उनका बचना मुश्किल जान पड़ रहा है।


बहरहाल, उनके सी ग्रेड (पोर्न) फिल्मों के वर्कर जैसे प्रेमालाप की सीडी बोकारो, एसपी के पास पहूँच चुका हैं जिसकी रिसिविंग रिसीट वादी के पास आ गई है।अब प्रश्न है कि प्रशासनिक महकमा इस संगीन अपराध पर क्या एक्शन लेता है और प्रमाण उपलब्ध होने के बावजूद कानूनी कारवाई में विलंब क्यों? वैसे तो ओपी सिंह के धनलक्ष्मी की महिमा की गाथा इस कोलफील्ड में अपने उफान पर है। अब देखना है कि क्या इस बार भी उनके धनलक्ष्मी की माया चलेगी और उनका यज्ञ ना जाने कितनी देवियों को होम कर आगे भी चलता रहेगा या इस विशेष यज्ञ के दैहिक होम अग्नि की ज्वाला खुद उन्हें ही भष्म कर देगी....?


  क्या है इस सीडी में:

इस सीडी में भरी हुई है गंदी बातें ओपी सिंह की जुबानी...... 

साली..तुम्हारा फोन बिजी क्यों आ रहा था इतनी रात में..आई क्यों नहीं.. तुम्हारी नौकरी स्थाई हो जाएगी.. मैंने प्रिंसिपल को बोल दिया है..थोड़ा उसे भी खुश कर दो..कब आ रही हो बताओ.....

सर,थोड़ा प्रॉब्लम है..

क्या प्रॉब्लम है..?

सर,इंफेक्शन हो गया है..

इंफेक्शन कैसे हो गया..?

सर,आपसे ही तो इंफेक्शन हुआ है..

साली..कितनों को ....किसी को इंफेक्शन नहीं हुआ और तुमको इंफेक्शन हो गया..

सीडी में ऐसी बातों का उल्लेख है कि हम अपने पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। उपरलिखित बातें तो एक झलक हैं, ऐसे कई वार्तालाप बंद हैं इस सीडी में। यदि इस सीडी में भरे वार्तालाप सुनकर इसपर कारवाई हो तो एक बात तो तय है कि ऐसे अनेकों विद्यालयों में ताला लग जाएगा जो सीसीएल के अनुदान पर चलते हैं फिर चाहे वह विद्यालय इंग्लिश मीडियम पब्लिक स्कूल हो या फिर वैदिक माध्यम का लबादा ओढ़ कर चलने वाला पब्लिक स्कूल हो।

   फिलहाल, एक विद्यालय की महिलाकर्मी ने मुखर होकर इस शारीरिक शोषण का विरोध किया और बगावती कदम उठा लिया।जाहिर है पुरुष प्रधान समाज में ऐसे बगावती कदम भी चटखारे के विषय होते हैं फिर चाहे वो प्रशासनिक अधिकारी हों, समाजसेवी हों या मीडियाकर्मी हो लेकिन इन्हीं लोगों में कुछ प्रगतिशील व्यक्ति भी होते हैं जो कि खुल कर ऐसे कृत्यों का विरोध करते हैं और जाहिर है कि ऐसे लोगों के बल पर ही देश का संवैधानिक ढ़ाँचा खड़ा है ।

Similar Post You May Like

Recent Post

Popular Links