ब्रेकिंग न्यूज़
..विधायक बंधू तिर्की और प्रदीप यादव आज विधिवत कांग्रेस के हुए         मरता क्या नहीं करता !          14 साल बाद बाबूलाल मरांडी की घर वापसी, जोरदार स्वागत         जेवीएम प्रमुख बाबूलाल मरांडी भाजपा में हुए शामिल, अमित शाह ने माला पहनाकर स्वागत किया         भारत में महिला...भारत की जेलों में महिला....          अनब्याही माताएं : प्राण उसके साथ हर पल है,यादों में, ख्वाबों में         कराची में हिंदू लड़की को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे लोग         बेतला राष्ट्रीय उद्यान में गर्भवती मादा बाघ की मौत !अफसरों में हड़कंप         बिहार की राजनीति में हलचल : शरद यादव की सक्रियता से लालू बेचैन          सीएम गहलोत की इच्छा, प्रियंका की हो राज्यसभा में एंट्री !         अनब्याही माताएं : गीता बिहार नहीं जायेगी          तेंतीस करोड़ देवी-देवताओं के देश में यही होना है...         केजरीवाल माँडल अपनाकर हीं सफलता प्राप्त कर सकतीं हैं ममता बनर्जी         28 फरवरी को रांची आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद         सत्ता पर दबदबा रखनेवाले जूना पीठाधीश्वर आचार्य महामंडलेश्वर से लेकर तमाम शंकराचार्यों की जमात कहां हैं?          यही प्रथा विदेशों में भी....         इतिहास, शिक्षा, साहित्य और मीडिया..         जालसाजी : विधायक ममता देवी के नाम पर जालसाज व्यक्ति कर रहा था शराब माफिया की पैरवी         वार्ड पार्षदों ने नप अध्यक्ष के द्वारा मनमानी किए जाने की शिकायत उपायुक्त से की         पुलवामा हमले की बरसी पर इमोशनल हुआ बॉलीवुड, सितारों ने ऐसे दी शहीदों को श्रद्धांजलि         बड़ी खबर : प्रदीप यादव के कांग्रेस में शामिल होते ही झारखंड की सरकार गिरा देंगे : निशिकांत         क्या सरदार पटेल को नेहरू ने अपनी मंत्रिमंडल में मंत्री बनाने से मना कर दिया था?एक पड़ताल         वैलेंटाइन गर्ल की याद !         राजनीति में अपराधियों की एंट्री पर सुप्रीमकोर्ट सख्त, चुनाव आयोग और याचिकाकर्ता को दिये जरूरी निर्देश         राजनीतिक पार्टियों को सुप्रीम कोर्ट का.निर्देश : उम्मीदवारों का क्रिमिनल रेकॉर्ड जनता से साझा करें         सभ्य समाज के मुँह पर तमाचा है दिल्ली की "गार्गी काँलेज" और "लेडी श्रीराम काँलेज" जैसी घटनाएं         पूर्वजो के शब्द बनते ये देशज शब्द         हिंदी पत्रकारिता में सॉफ्ट हिंदुत्व और संतों में लीन सम्पादक..         कांग्रेस में घमासान : प्रदेश कांग्रेस कमेटियों को अपनी दुकान बंद कर देना चाहिए : शर्मिष्ठा मुखर्जी          एलपीजी सिलेंडर में बड़ा इजाफा : बिना सब्सिडी वाला एलपीजी सिलेंडर 144.5 रुपए महंगा         बैल-भैंस की नींद बनाम घोड़े की हिनहिनाहट          'मुफ्तखोरी' बनाम कल्याणकारी राज्य        

जे एम एम सुप्रीमो शिबू सोरेन उबले कहा : केंद्र, राज्य से बीजेपी की सरकार को उखाड़ फेकेंगे

Bhola Tiwari Apr 24, 2019, 6:18 PM IST टॉप न्यूज़
img

महागठबंधन कि जनसभा मे उमडे जनसैलाब

राजमहल लोकसभा सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी जेएमएम प्रत्याशी विजय हाँसदा के नामांकन के बाद साहेबगंज स्थित रेलवे इंस्टीट्यूट मैदान मे महागठबंधन द्वारा विशाल जनसभा का आयोजित सभा में झामुमो सुप्रिमो शिबू सोरेन ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज्य में गरीबों की सुनने वाला कोई नही हैं।राज्य सरकार सिर्फ अमीरों को लाभ पहुंचाने के लिए काम कर रही है।ए इसलिए भाजपा को झारखंड से उखाड़ फेकना है अपनी सरका बनाना है।


जनता खुद तय करे कि इस सरकार से अबतक क्या मिला


जनसभा को संबोधित करते हुए राजमहल लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी विजय हाँसदा ने अपने संक्षिप्त संबोधन में कहा कि देश का सबसे समृद्घ हमारा राज्य खनिज, संपदा व जंगल से भरा राज्य है ।लेकिन इसका लाभ यहां के लोगों को नहीं मिल पाया है।विजय हाँसदा ने जनता से संगठित होकर अपने अधिकार को प्राप्त करने की अपील किया। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता स्वयं तय करें कि इस सरकार से अब-तक क्या मिला और नहीं मिला। उन्होंनें कहा कि सदन मे 36 दिन उपस्थित हुए व लोकसभा क्षेत्र के 400 से अधिक जनता कि समस्याओं को रखा।साथ ही कहा कि मेरे द्वारा 12 करोड़ कि लागते से बनने वाली माडल अस्पताल का योजना लाया गया था ।लेकिन बिजेपी सरकार ने मेरा इस योजना को साहेबगंज मे बनाने नहीं दिया गया।जिससे कि वह 12 करोड कि योजना वापस चल गया।साथ ही कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए कहा कि राज्य की संपति को सरकारी संपति घोषित कर आमलोगों को बेदखल किया जा रहा है।


अल्पसंख्यकों की जान लेने पर आमदा है भाजपाः अमीत 



पूर्व विधायक अमीत महतो ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र व राज्य की सरकार देश में आदिवासी, दलित व अल्पसंख्यकों की जान लेने पर आमदा है। देश व राज्य में भय का माहौल पैदाकर इसे खतरनाक रास्ता से गुजारा जा रहा है। हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई की एकता को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। आज देश को किसी से खतरा नहीं है। अगर खतरा है तो बेरोजगारी, किसान की आत्महत्या और आदिवासी व दलित की गरीबी से। अमीत महतो ने जनता से कहा कि राजमहल समेत पूरे राज्य के सभी 14 सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि राज्य की रघुवर सरकार के तांडव से निजात दिलाने के लिए लोकसभा व विधानसभा में भाजपा के विरोध में मतदान करें।साथ ही श्री महतो ने कहा कि बिजेपी सरकार लोकतंत्र कि हत्या किया।साथ ही कहा कि आप सबो का जो सांसद विजय हाँसदा राजमहल लोकसभा का ही नहीं बल्कि सिल्ली का भी बात सदन मे भी बात को उठाया गया।अब आप खुद सोचिए को क्या बिजेपी का सांसद इस का दुसरे क्षेत्र का नहीं उठाऐंगा ।क्योंकि वह खुद हि शिक्षित नहीं है।इसलिए वह क्या अपनी क्षेत्र का समस्या उठाऐगा।इसलिए आपलोगों जागरूक होकर युवा शिक्षित नेता विजय हाँसदा को भारी मतो से विजय बनाकर दिल्ली भेजे।


कांग्रेसी कार्यकर्ता पूरी ताकत से महागठबंधन को जिताएं आलमगीर आलम


कांग्रेस के पाकुड विधायक आलमगीर आलम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ता पूरी ताकत व जोश से झामुमो प्रत्याशी विजय हाँसदा को जिताने में जुट जाएं। उन्होंनें कहा कि यूपीए की सरकार बनी तो राज्य की 70 प्रतिशत आबादी के खाते में 72 हजार रूपया प्रतिवर्ष दिए जाएंगें। कांग्रेस की यह न्याय यात्रा सरकार बनने के बाद नहीं रूकेगी।साथ ही कहा कि भाजपा से हर वर्ग के लोग परेशान है। यूपीए की सरकार बनाने के लिए केन्द्र व राज्य की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने की जरूरत है। 


भाजपा देश का कर रही है भगवाकरणः लोबिन हैम्ब्रम


झामुमो के पुर्व मंत्री लोबिन हैम्ब्रम ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा देश का भगवाकरण करने का प्रयास में है। साध्वी प्रज्ञा जैसे लोगों को लोकसभा का टिकट देकर भाजपा लोकतंत्र की हत्या कर रही है।साथ ही कहा कि पिछले 2014के चुनाव मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पतना आए थे और कहे थे कि आदिवासियों का जमीन कोई नहीं छिन सकता कोई नहीं ले सकता।कहा गया वाद कैसे लिया अंबानी अडानी कैसे लिया जमीन।ये बिजेपी हम आदिवासियों को गुमराह कर रहे है।साथ ही श्री हैम्ब्रम ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं है क्योंकि वह तो हमेशा विदेशों मे ही दोवारा करते है ।इसलिए वह तो विदेश का प्रधानमंत्री है।साथ ही लोबिन ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोग गांव गांव जा जा बिजेपी का पोल खोलो और जो भी बिजेपी वाल आए उससे पाँच साल का हिसाब पुछो नहीं बताने पर गांव से दोवड़ा दोवड़ा कर भगावो।साथ ही लोबिन हैम्ब्रम ने दावा किया कि राजमहल से विजय हाँसदा की जीत तय है।वही साहेबगंज मे महागठबंधन की एकजुटता और ताकत दिखाने के लिए विजय हाँसदा के नामांकन में विपक्ष के तमाम बड़े नेता जुटे।इस अवसर पर कंग्रेस पाकुड विधानसभा विधायक आलमगिर आलम,लीटीपाडा जेएमएम विधायक साइमन मरंडी,जेएमएम विधायक महेशपुर स्टेफन मरंडी,पूर्व विधायक थोमश सोरेन,पूर्व विधायक अमीत महतो,सुफोल मरंडी,पुर्व मिस्त्री सोरेन,पुर्व विधायक राजेश रंजन,कंग्रेस महा सचिव बजरंगी यादव,पुर्व मंत्री लोबिन हैम्ब्रम,युवा नेता मो.अफिफ अखतर,युवा नेता मो. समीम ,अतुल हाजी हुसैन,एम टी राजा,अशोक पासवान,अनुकूल मिश्रा,राजकुमार यादव,रविद्र मेहता सहित हजारो कि संख्या मे कार्यक्रता उपस्थित थे।

Similar Post You May Like

Recent Post

Popular Links