ब्रेकिंग न्यूज़
BIG NEWS : सचिन पायलट पर कार्रवाई, उप मुख्यमंत्री के पद से हटाए गए         नेपाल पीएम के बिगड़े बोल, कहा – “नेपाल में हुआ था भगवान राम का जन्म, नेपाली थे भगवान राम”         CBSE 12वीं का रिजल्ट : देश में 88.78% स्टूडेंट पास         BIG NEWS : सेना प्रमुख एमएम नरवणे जम्मू पहुंचे, सुरक्षा स्थिति का लिया जायजा         अनंतनाग एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर         बांदीपोरा में 4 OGWS गिरफ्तार, हथियार बरामद         BIG NEWS : हाफिज सईद समेत 5 आतंकियों के बैंक अकाउंट फिर से बहाल         BIG NEWS : लालू यादव का जेल "दरबार", तस्वीर वायरल         मान लीजिए इंटर में साठ प्रतिशत आए, या कम आए, तो क्या होगा?         BIG NEWS : झारखंड में रविवार को कोरोना संक्रमण से 6 मरीजों की मौत, बंगाल-झारखंड सीमा सील         BIG NEWS : सोपोर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, अब तक 2 आतंकी ढेर         BIG NEWS : देश में PMAY के क्रियान्वयन में रामगढ़ नंबर वन         BIG NEWS : श्रीनगर में तहरीक-ए-हुर्रियत के चेयरमैन अशरफ सेहराई गिरफ्तार         BIG NEWS : ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव         BIG NEWS : मध्यप्रदेश की राह पर राजस्थान !         अमिताभ बच्चन ने कोरोना के खौफ के बीच सुनाई थी उम्मीद भरी कविता, अब..         .... टिक-टॉक वाले प्रकांड मेधावियों का दस्ता         BIG BRAKING : नक्सलियों नें कोल्हान वन विभाग कार्यालय व गार्ड आवास उड़ाया         BIG NEWS : महानायक अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन को भी कोरोना         BIG NEWS : अमिताभ बच्चन करोना पॉजिटिव         BIG NEWS : आतंकियों को घुसपैठ कराने की कोशिश में पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम         अपराधी मारा गया... अपराध जीवित रहा !          BIG NEWS : भारत चीन के बीच बातचीत, सकारात्मक सहमति के कदम आगे बढ़े         BIG NEWS : बारामूला के नौगाम सेक्टर में LOC के पास मुठभेड़, दो आतंकी ढेर         BIG STORY : समरथ को नहिं दोष गोसाईं         शर्मनाक : बाबू दो रुपए दे दो, सुबह से भूखी हूं.. कुछ खा लुंगी         BIG NEWS : वर्चुअल काउंटर टेररिज्म वीक में बोले सिंघवी, कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, था और रहेगा         BIG NEWS : कानपुर से 17 किमी दूर भौती में मारा गया गैंगेस्टर विकास, एसटीएफ के 4 जवान भी घायल         BIG NEWS : झारखंड के स्कूलों पर 31 जुलाई तक टोटल लॉकडाउन         BIG NEWS : चीन के खिलाफ “बायकॉट चाइना” मूवमेंट          पाकिस्तानी सेना ने नौशेरा सेक्टर में की गोलाबारी, 1 जवान शहीद         मुसीबत देश के आम लोगों की है जो बहुत....         BIG NEWS : एनकाउंटर में मारा गया गैंगस्टर विकास दुबे         बस नाम रहेगा अल्लाह का...         BIG NEWS : सेना के काफिले पर आतंकी हमला, जवान समेत एक महिला घायल        

खून बेच कर हेरोइन का धुआं उड़ाते हैं गढ़वा के युवा

Bhola Tiwari Feb 22, 2020, 3:04 PM IST टॉप न्यूज़
img

● हीरोइन के नशे में गिरफ्त गढ़वा के युवाओं को लेकर सीएम हेमंत सोरेन गंभीर

● नशा करने के लिए खून बेचने पर उतारू है गढ़वा की युवा, सीएम ने दिए जांच के आदेश 

● खून का गोरखधंधा करने वाले दलालों के चंगुल में फंसे गढ़वा के युवा


जलेश

गढ़वा : गढ़वा जिले के युवा हेरोइन के गिरफ्त में हैं। नशा कितना तगड़ा है, मदहोश करने वाली है कि यह युवा अपना खून भी बेचते हैं। खून बेचकर यह शौकीन युवा हीरोइन का इस्तेमाल करते हैं। इस बात का खुलासा गढ़वा निवासी रोहित रंजन तिवारी ने अपने ट्विटर हैंडल पर किया है। रोहित ने ट्विटर पर एक मिनट आठ सेकंड का वीडियो अपलोड कर CM हेमंत सोरेन, गढ़वा पुलिस को टैग किया है। वीडियो के सामने आते ही शनिवार को सीएम हेमंत सोरेन ने इस मसले को गंभीर बताया और गढ़वा पुलिस और गढ़वा डीसी को जांच का आदेश दिया है। साथ ही स्थिति से निपटने के लिए कार्ययोजना बनाते हुए सूचित करने को कहा है।


उधर, सीएम से मिले आदेश के बाद गढ़वा का प्रशासनिक अमला हरकत में है। रिपोर्ट है कि गढ़वा डीसी हर्ष मंगला ने जिले के एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा और एसडीएम कमलेश्वर नारायण को वीडियो के संबंध में जल्द जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

सीएम को वीडियो टैग करने वाले युवक रोहित रंजन तिवारी ने लिखा है कि गढ़वा के युवा हेरोइन के नशा को पूरा करने के लिए अपना ब्लड तक बेच रहे हैं। कुछ दलाल युवाओं के ब्लड को आसानी से ब्लैक में बेच रहे हैं।

टि्वटर हैंडल पर अपलोड किए गए वीडियो के मुताबिक युवक अपना नाम गढ़वा निमिया स्थान निवासी गुजुर पउरिया बताता है। वो कहता है कि 10-15 साल से वो नशा भी करता है। नशा के खर्च के संबंध में पूछे जाने वो कहता है कि घर का खर्च वो नहीं चलाता है, उसकी शादी भी नहीं हुई है। मुझे सिर्फ अपना खर्च चलाना पड़ता है। उसने बताया कि गढ़वा में दलाल के माध्यम से ब्लड बेचने का गैरकानूनी कारोबार चल रहा है। क्लिनिक वालों ने दलाल का नंबर ले लिया है, जो हमलोगों का बुलाता है। खून देने के बाद मिलने वाली रकम के बारे में उसने बताया कि एक यूनिट खून के 1000 से 800 रुपए मिल जाते हैं। इस मिले हुए पैसे से ही अपना शौक पूरा करते हैं।

Similar Post You May Like

Recent Post

Popular Links