ब्रेकिंग न्यूज़
बांदीपोरा में 4 OGWS गिरफ्तार, हथियार बरामद         BIG NEWS : हाफिज सईद समेत 5 आतंकियों के बैंक अकाउंट फिर से बहाल         BIG NEWS : लालू यादव का जेल "दरबार", तस्वीर वायरल         मान लीजिए इंटर में साठ प्रतिशत आए, या कम आए, तो क्या होगा?         BIG NEWS : झारखंड में रविवार को कोरोना संक्रमण से 6 मरीजों की मौत, बंगाल-झारखंड सीमा सील         BIG NEWS : सोपोर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, अब तक 2 आतंकी ढेर         BIG NEWS : देश में PMAY के क्रियान्वयन में रामगढ़ नंबर वन         BIG NEWS : श्रीनगर में तहरीक-ए-हुर्रियत के चेयरमैन अशरफ सेहराई गिरफ्तार         BIG NEWS : ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव         BIG NEWS : मध्यप्रदेश की राह पर राजस्थान !         अमिताभ बच्चन ने कोरोना के खौफ के बीच सुनाई थी उम्मीद भरी कविता, अब..         .... टिक-टॉक वाले प्रकांड मेधावियों का दस्ता         BIG BRAKING : नक्सलियों नें कोल्हान वन विभाग कार्यालय व गार्ड आवास उड़ाया         BIG NEWS : महानायक अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन को भी कोरोना         BIG NEWS : अमिताभ बच्चन करोना पॉजिटिव         BIG NEWS : आतंकियों को घुसपैठ कराने की कोशिश में पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम         अपराधी मारा गया... अपराध जीवित रहा !          BIG NEWS : भारत चीन के बीच बातचीत, सकारात्मक सहमति के कदम आगे बढ़े         BIG NEWS : बारामूला के नौगाम सेक्टर में LOC के पास मुठभेड़, दो आतंकी ढेर         BIG STORY : समरथ को नहिं दोष गोसाईं         शर्मनाक : बाबू दो रुपए दे दो, सुबह से भूखी हूं.. कुछ खा लुंगी         BIG NEWS : वर्चुअल काउंटर टेररिज्म वीक में बोले सिंघवी, कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, था और रहेगा         BIG NEWS : कानपुर से 17 किमी दूर भौती में मारा गया गैंगेस्टर विकास, एसटीएफ के 4 जवान भी घायल         BIG NEWS : झारखंड के स्कूलों पर 31 जुलाई तक टोटल लॉकडाउन         BIG NEWS : चीन के खिलाफ “बायकॉट चाइना” मूवमेंट          पाकिस्तानी सेना ने नौशेरा सेक्टर में की गोलाबारी, 1 जवान शहीद         मुसीबत देश के आम लोगों की है जो बहुत....         BIG NEWS : एनकाउंटर में मारा गया गैंगस्टर विकास दुबे         बस नाम रहेगा अल्लाह का...         BIG NEWS : सेना के काफिले पर आतंकी हमला, जवान समेत एक महिला घायल         BIG NEWS : लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने की थी बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या         दुबे के बाद क्या ?         मै हूं कानपुर का विकास...         BIG NEWS : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने 6 पुलों का किया ई उद्घाटन, कहा-सेना को आवाजाही में मिलेगी सुविधा         BIG NEWS : कुख्यात अपराधी विकास दुबे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार         BIG MEWS : चुटुपालु घाटी में आर्मी का गाड़ी खाई में गिरा, एक जवान की मौत, दो घायल         BIG NEWS : सेना ने फेसबुक, इंस्टाग्राम समेत 89 एप्स पर लगाया बैन         BIG NEWS : बांदीपोरा में आतंकियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या, हमले में पिता-भाई की भी मौत        

POK : पाकिस्तान ने मुजफ्फराबाद में लगाई इमरजेंसी, कई नेता गिरफ्तार

Bhola Tiwari Oct 23, 2019, 5:03 PM IST टॉप न्यूज़
img

● मुजफ्फराबाद में पाकिस्तान से आजादी की मांग को लेकर कई दिनों से चल रहे हैं प्रदर्शन

● पीओके के मुजफ्फराबाद में पाकिस्तान मिलिट्री का दमन

● पीओके मुजफ्फराबाद में पाकिस्तान ने कई नेताओं को किया गिरफ्तार

श्रीनगर : पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद में आजादी को लेकर लगातार चल रहे लोगों के प्रदर्शन पर लगाम लगाने के लिए पाकिस्तानी सेना ने मुजफ्फराबाद में आपातकाल लगा दिया है। इस दरमियान प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पाकिस्तानी सेना ने जमकर लाठियां चलाई और पत्थर फेंके।.पाकिस्तानी सेना की इस हमले की जद में कई पत्रकार भी आ गए, जिन्हें चोटे आई हैं। खबर है कि पाकिस्तानी सेना ने प्रेस क्लब पर भी हमला किया और आंसू गैस के गोले छोड़े। इससे नाराज पत्रकारों ने भी प्रदर्शन किया।


 दरअसल मंगलवार को भारत की स्ट्राइक के सबूत दिखाने के लिए इमरान सरकार विदेशी राजनयिकों को लेकर पीओके गई थी। इसी दौरान मुजफ्फराबाद में स्थानीय लोगों ने बड़ा विरोध प्रदर्शन किया। यह लोग पीओके में पाकिस्तान के अवैध कब्जे का विरोध कर रहे थे। इस शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन को दबाने के लिए पुलिस ने आंसू गैस छोड़ी और फायरिंग की।