ब्रेकिंग न्यूज़
अब तानाजी के वीडियो में छेड़छाड़ कर पीएम मोदी को दिखाया शिवाजी         सरकार का नया दांव : जनसंख्या नियंत्रण कानून...         हम भारत के सामने बहुत छोटे हैं, बदला नहीं ले सकते : महातिर मोहम्मद         तीस साल बीतने के बावजूद कश्मीरी पंडितों की सुध लेने वाला कोई नहीं, सरकार की प्राथमिकता में कश्मीर के अन्य मुद्दे         हेमंत सोरेन को मिला 'चैम्पियन ऑफ चेंज' अवॉर्ड         जेपी नड्डा भाजपा के नए अध्यक्ष, मोदी बोले-स्कूटर पर साथ घूमे         नए दशक में देश के विकास में सबसे ज्यादा 10वीं-12वीं के छात्रों की होगी भूमिका : मोदी         CAA को लेकर केरल में राज्यपाल और राज्य सरकार में ठनी         इतिहास तो पूछेगा...         सेखुलरी माइंड गेम...         अफसरों की करतूत : पत्नियों की पिकनिक के लिए बंद किया पतरातू रिजाॅर्ट         गुरूवर रविंद्रनाथ टैगोर की मशहूर कविता "एकला चलो रे" की राह पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव         पत्रकारिता में पद्मश्रियों और राज्यसभा की सांसदी के कलुष...         विकास का मॉडल देखना हो तो चीन को देखिए...         फरवरी में भारत आएंगे ट्रंप, अहमदाबाद में होगा 'हाउडी मोदी' जैसा कार्यक्रम         शर्मनाक : सीएम के आदेश के बावजूद सरकारी मदद पहुंचने से पहले मरीज की मौत         झारखण्ड मंत्रिमंडल लगभग तय ! अन्तिम मुहर लगनी बाकी         ऑस्ट्रेलिया का क्या होगा...         क्या चंद्रशेखर आजाद बसपा सुप्रीमो मायावती का विकल्प बन सकते हैं?         सबसे पहले जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग कीजिए...         जनता की सेवा करें विधायक : सोनिया गांधी         झाविमो कार्यसमिति घोषित : विधायक प्रदीप यादव एवं बंधु तिर्की को कमेटी में कोई पद नहीं         रायसीना डायलॉग में सीडीएस विपिन रावत ने तालिबान से सकारात्मक बातचीत की वकालत की         कवि और सामाजिक कार्यकर्ता अंशु मालवीय पर जानलेवा हमला         डॉन करीम लाला से मुंबई में मिलने आती थी इंदिरा गांधी : संजय रावत         भाजपा में विलय की उलटी गिनती शुरू, हेमंत सरकार से समर्थन वापस लेगा जेवीएम         भारत और सऊदी अरब से तनातनी की कीमत चुका रहा है मलेशिया         हिंदी पत्रकारिता का हाल क्रिकेट टीम के बारहवें खिलाड़ी सा...         बड़ी बेशर्मी से शर्मसार होने का रोग लगा देश को...         लाहौर टू शाहीन बाग : पाकिस्तान के लाहौर में बैठकर मणिशंकर अय्यर ने उड़ाया भारत का मजाक         क्यों मनाई जाती है मकर संक्रांति ?         अलोकप्रिय हो चुके नीतीश कुमार को छोडकर अपनी राहें तलाशनी होगी भाजपा को बिहार में         बाबूलाल जी की जी हजूरी, ये कैसी भाजपाइयों की मजबूरी         भाजपा में विलय की ओर बढ़ रहा झाविमो : प्रदीप यादव        

खुलासा : फरीदुद्दीन और अशफाक शेख ने की थी कमलेश तिवारी की हत्या !

Bhola Tiwari Oct 19, 2019, 5:56 PM IST टॉप न्यूज़
img

● गुजरात एटीएस ने तीन लोगों को किया है गिरफ्तार, पूछताछ में हत्याकांड का खुलासा


सिद्धार्थ सौरभ 

नई दिल्ली : कमलेश तिवारी हत्याकांड बड़ा खुलासा हुआ है। कमलेश तिवारी हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो लोगों के नाम का खुलासा हो गया है। इसमें से एक शख्स का नाम फरीदुद्दीन पठान उर्फ मोइनुद्दीन शेख है। जबकि दूसरे शख्स का नाम अशफाक शेख है। हत्या के सीसीटीवी फुटेज में जो 2 लोग दिख रहे हैं ये वही है। इन्हीं ने सूरत में मिठाई और चाकू खरीदा था और हत्या को अंजाम देने के लिए यूपी गए थे। 


गुजरात एटीएस ने इस मामले में जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है उनके नाम है शमीम पठान, फैजान पठान और मोहसिन शेख। मोहसिन शेख पेशे से मौलवी है। गुजरात के सूरत की एक दुकान से मिठाई खरीद रहे संदिग्धों की तस्वीर सामने आई है।


इससे पूर्व गुजरात एटीएस और क्राइम ब्रांच के संयुक्त ऑपरेशन में यूपी के हिन्दू नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में सूरत के तीन मुस्लिम शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। गुजरात ATS और क्राइम ब्रांच के संयुक्त ऑपरेशन में राशिद पठान, मोहसिन और फैसल को सूरत के लिम्बायत से गिरफ्तार किया।


सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दरमियान मास्टरमाइंड खुद अपना गुनाह कबूल कर लिया और और जिन बातों का जिक्र किया उससे सारी की सारी कड़ी मिल गई। गुजरात के मिठाई की दुकान से वह सीसीटीवी फुटेज भी है जिसमें हत्यारे मिठाई खरीद रहे हैं। सूरत रेलवे स्टेशन का वो सीसीटीवी फुटेज मिल गया जिसमें वह ट्रेन में बैठे और गुजरात पुलिस ने हत्यारों की कॉल डिटेल भी निकाल दी जिसमें वह दुबई सऊदी अरब दिन में कई बार बात करते थे।

रिपोर्ट के मुताबिक हत्या के लिए सूरत से ही पिस्टल खरीदा था। राशिद पठान दुबई का रहनेवाला है लेकिन हत्या के लिए ही 2 महीने पहले से सूरत आया था। रिपोर्ट के मुताबिक हत्यारों ने सूरत से मिठाई खरीदी थी। पुलिस को मिठाई के डिब्बे से ही हत्या का सुराग मिला।

इस संबंध में गुजरात एटीएस के डीआईजी हिमांशु शुक्ला ने दावा किया है कि हिरासत में लिए तीनों आरोपियों ने इस कत्ल में अपनी भागीदारी कबूल कर ली है। यूपी पुलिस और गुजरात एटीएस ने मिलकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश की पुलिस बैठी रह गई, गुजरात पुलिस ने मामला निपटाया

 लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश की पुलिस चुपचाप बैठी रह गई और इधर सूरत पुलिस ने सारा खुलासा भी कर दिया। सीसीटीवी में दिख रहे हत्यारों का नाम और पहचान भी उजागर कर दिया,जल्द ही वह भी पकड़े जाएंगे।

Similar Post You May Like

Recent Post

Popular Links