ब्रेकिंग न्यूज़
मान लीजिए इंटर में साठ प्रतिशत आए, या कम आए, तो क्या होगा?         BIG NEWS : झारखंड में रविवार को कोरोना संक्रमण से 6 मरीजों की मौत, बंगाल-झारखंड सीमा सील         BIG NEWS : सोपोर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, अब तक 2 आतंकी ढेर         BIG NEWS : देश में PMAY के क्रियान्वयन में रामगढ़ नंबर वन         BIG NEWS : श्रीनगर में तहरीक-ए-हुर्रियत के चेयरमैन अशरफ सेहराई गिरफ्तार         BIG NEWS : ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव         BIG NEWS : मध्यप्रदेश की राह पर राजस्थान !         अमिताभ बच्चन ने कोरोना के खौफ के बीच सुनाई थी उम्मीद भरी कविता, अब..         .... टिक-टॉक वाले प्रकांड मेधावियों का दस्ता         BIG BRAKING : नक्सलियों नें कोल्हान वन विभाग कार्यालय व गार्ड आवास उड़ाया         BIG NEWS : महानायक अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन को भी कोरोना         BIG NEWS : अमिताभ बच्चन करोना पॉजिटिव         BIG NEWS : आतंकियों को घुसपैठ कराने की कोशिश में पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम         अपराधी मारा गया... अपराध जीवित रहा !          BIG NEWS : भारत चीन के बीच बातचीत, सकारात्मक सहमति के कदम आगे बढ़े         BIG NEWS : बारामूला के नौगाम सेक्टर में LOC के पास मुठभेड़, दो आतंकी ढेर         BIG STORY : समरथ को नहिं दोष गोसाईं         शर्मनाक : बाबू दो रुपए दे दो, सुबह से भूखी हूं.. कुछ खा लुंगी         BIG NEWS : वर्चुअल काउंटर टेररिज्म वीक में बोले सिंघवी, कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, था और रहेगा         BIG NEWS : कानपुर से 17 किमी दूर भौती में मारा गया गैंगेस्टर विकास, एसटीएफ के 4 जवान भी घायल         BIG NEWS : झारखंड के स्कूलों पर 31 जुलाई तक टोटल लॉकडाउन         BIG NEWS : चीन के खिलाफ “बायकॉट चाइना” मूवमेंट          पाकिस्तानी सेना ने नौशेरा सेक्टर में की गोलाबारी, 1 जवान शहीद         मुसीबत देश के आम लोगों की है जो बहुत....         BIG NEWS : एनकाउंटर में मारा गया गैंगस्टर विकास दुबे         बस नाम रहेगा अल्लाह का...         BIG NEWS : सेना के काफिले पर आतंकी हमला, जवान समेत एक महिला घायल         BIG NEWS : लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने की थी बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या         दुबे के बाद क्या ?         मै हूं कानपुर का विकास...         BIG NEWS : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने 6 पुलों का किया ई उद्घाटन, कहा-सेना को आवाजाही में मिलेगी सुविधा         BIG NEWS : कुख्यात अपराधी विकास दुबे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार         BIG MEWS : चुटुपालु घाटी में आर्मी का गाड़ी खाई में गिरा, एक जवान की मौत, दो घायल         BIG NEWS : सेना ने फेसबुक, इंस्टाग्राम समेत 89 एप्स पर लगाया बैन         BIG NEWS : बांदीपोरा में आतंकियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या, हमले में पिता-भाई की भी मौत         नहीं रहे शोले के ''सूरमा भोपाली'', 81 की उम्र में अभिनेता जगदीप का निधन         गृह मंत्रालय ने IPS अधिकारी बसंत रथ को किया निलंबित, दुर्व्यवहार का आरोप         BIG NEWS : कुलभूषण जाधव ने रिव्यू पिटीशन दाखिल करने से किया इनकार, पाकिस्तान ने दिया काउंसलर एक्सेस का प्रस्ताव        

पाक मेजर जनरल के बोल : शाहरुख आप कश्मीर अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करो

Bhola Tiwari Aug 26, 2019, 5:07 PM IST टॉप न्यूज़



■ पाकिस्तानी सेना दोगलापन उजागर, बॉलीवुड के सितारे शाहरुख खान को किया टारगेट

■ हर मोर्चे पर हार चुका पाकिस्तान नीच हरकत पर उतरा


सिद्धार्थ सौरभ 

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के बाद पाकिस्तान की हालत बद से बदतर होती जा रही है। पाक हुक्मरान मानसिक संतुलन खो चुके हैं। तंग हाल पाकिस्तान में घबराहट है। इसी दरमियान मानसिक संतुलन खो चुके पाकिस्तान का एक और कारनामा विश्व पटल पर सामने आया है। चारों तरफ मुंह की खाने के बाद पाकिस्तान वाकई में नीच हरकत पर उतर आया है। अब जरा पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर की लज्जित और शर्मसार करने वाली सलाह को सुनिए।


मेजर जनरल साहब ने शाहरुख खान से पाकिस्तान के साथ सुर से सुर मिलाने की नसीहत दी है। अब जरा गौर फरमाइए कि मामला क्या है। दरअसल में मामलात यह है कि शाहरुख ने जासूसी पर आधारित वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड'का ट्रेलर शेयर किया था। जिसे कोट करते हुए मेजर जनरल साहब ने उन्हें सलाह दे डाली कि कि शाहरुख आप भारत के कब्जे वाले कश्मीर में हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करो।

अब जरा मेजर जनरल साहब के ट्वीट पर ध्यान आकृष्ट करें- पाकिस्तान के इंटर सर्विसेस पब्लिक रिलेशन के डायरेक्टर जनरल आसिफ ने अपने ट्वीट में लिखा है- "शाहरुख आप बाॅलीवुड सिंड्रोम में हैं।असलियत जानने के लिए रॉ के जासूस कुलभूषण जाधव, विंग कमांडर अभिनंदन और 27 फरवरी 2019 को देखें।बल्कि आपको भारत द्वारा अधिकृत कश्मीर में अत्याचारों के खिलाफ बोलना चाहिए, जो आरएसएस के नाजीवादी हिन्दुत्व के कारण बढ़ रहा है।"

जरा मानसिक रूप से लकवा ग्रस्त पाकिस्तानी हुक्मरानों को देखिए। जब पूरे विश्व पटल पर दुनिया के तमाम राष्ट्रों ने पाकिस्तान से पल्ला झाड़ लिया और इनके कटोरे में एक छेदाम भी नहीं डाला तो पाकिस्तान आग बबूला हो गया। वह नीच हरकत पर उतर आया।

 गौरतलब है कि बॉलीवुड के सितारे शाहरुख खान जिस बार्ड ऑफ ब्लड की कहानी से जुड़े हैं वो वेब सीरीज की कहानी इसीनाम की किताब पर आधारित है। इस कहानी के लेखक युवा भारतीय बिलाल सिद्दीकी है।2015 में पब्लिश हुई बुक की कहानी को 151 मिलियन से अधिक दर्शकों के लिए सात-एपिसोड की हाई-ऑक्टेन थ्रिलर सीरीज के रूप में जीवंत किया जाएगा। यह सीरीज 27 सितंबर, 2019 से नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित होगी। इस सीरीज को शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने प्रोड्यूस किया है। लीड रोल में इमरान हाशमी नजर आएंगे।

Similar Post You May Like

Recent Post

Popular Links